सांसद “कंगना रनौत” ने मंडी में खोला “जन संवाद केंद्र” कार्यालय आम जनता को मिलेगी सुविधा

मंडी

मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा की सांसद कंगना रनौत का कहना है कि मंडी शहर का स्मार्ट सीटी प्रोजेक्ट प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने रोक रखा है। जैसे ही प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी तो सभी रूके हुए प्रोजेक्ट्स पर कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

यह बात कंगना ने आज मंडी में अपने कार्यालय का विधिवत शुभारंभ करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कही। कंगना ने कहा कि मंडी सदर से उन्हें जबरदस्त लीड मिली थी इसलिए यहां के लोगों की अपेक्षाएं भी ज्यादा हैं जिन्हें पूरा करना मेरा दायित्व है।

इसलिए यहां स्मार्ट सीटी के रूके हुए प्रोजेक्ट को भाजपा की सरकार बनने पर दोबारा शुरू किया जाएगा। जब कंगना से यह पूछा गया कि कांग्रेस द्वारा स्मार्ट सीटी के प्रोजेक्ट को किस प्रकार से रोका गया है तो वह इसपर स्पष्ट जबाव नहीं दे पाई और कहा कि जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी तो इस बात का पता चल जाएगा।


कंगना ने कहा कि पूरे संसदीय क्षेत्र में बहुत से काम करने को हैं लेकिन हमें प्राथमिकताएं तय करके इन कार्यों को पूरा करना है। पहले कार्यों की प्राथमिकताएं तय की जाएंगी और जो कार्य करने की शुरूआत की जाएगी जब तक वह पूरा नहीं हो जाता तब तक उसे पूरा करवाने के लिए जी-जान से काम किया जाएगा।

उन्होंने मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों से बड़े कार्यों की प्राथमिकताएं तय करने की गुजारिश भी की और कहा कि लोग इस बारे में उन्हें सुझाव भी दे सकते हैं। कंगना ने कहा कि वह इस क्षेत्र में अभी नई हैं और उन्हें सभी के सहयोग और मार्गदर्शन की जरूरत है।


कंगना ने एक सवाल के जबाव में कहा कि उन्होंने मंडी संसदीय क्षेत्र के विषयों को संसद में उठाना शुरू कर दिया है और बहुत से मंत्रालयों के पास अपने सवाल भी भेजे हैं जिनके जबाव आना अभी बाकी है।

केंद्र में उनकी पार्टी की सरकार है इसलिए वह इन विषयों पर मीडिया के साथ अपनी बातों को ज्यादा सांझा नहीं करेगी। मीडिया में बोलने का काम विपक्ष का होता है और उन्हें इसपर कोई आपत्ति भी नहीं है। कंगना ने भविष्य में लोगों को खुद पता चल जाएगा कि उन्होंने मंडी की आवाज की संसद में किस तरह से बुलंद किया है।


कंगना ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र में अब उनके तीन कार्यालय हो गए हैं। एक कार्यालय मनाली स्थित निवास पर है जबकि दूसरा सरकाघाट वाले निवास पर है। तीसरा कार्यालय मंडी शहर में खुला है।

लोग अपनी सुविधा के अनुसार उनसे इन कार्यालयों में आकर मिल सकते हैं। यदि वे कार्यालय में नहीं मिलती तो लोग यहां तैनात स्टाफ के पास भी अपनी बात लिखित में दे सकते हैं, उसका समाधान किया जाएगा। इस मौके पर कंगना ने लोगों से मुलाकात भी की और उनकी समस्याओं को भी सुना।

Scroll to Top