कंगना लाएं केंद्र से योजनाएं, मैं कंधे से कंधा मिलाकर चलने को हूं तैयार -विक्रमादित्य सिंह



ब्यूरो।मंडी

सुक्खू सरकार में लोक निर्माण मंत्री  विक्रमादित्य सिंह का कहना है कि यदि कंगना रनौत केंद्र से योजनाएं लाने में कामयाब होती हैं तो वे उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने के लिए तैयार हैं। यह बात आज उन्होंने मंडी में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वे प्रदेश में सकारात्मक सोच के साथ विकास कार्य करवाना चाहते हैं। विकास की इसी सकारात्क सोच वे कंगना के साथ भी काम करना चाहते हैं। ताकि मंडी व प्रदेश के लोगों को विकास कार्यों का लाभ मिल सके।

उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार मंडी में शिवधाम के बंद पड़े काम को करवाने के लिए तैयार हैं। लेकिन प्रदेश सरकार के पास बजट नहीं है। कंगना को मंडी की जनता ने सांसद बनाकर दिल्ली भेजा है और अब कंगना रनौत को शिवधाम  के कार्य के लिए केंद्र से बजट लाना चाहिए।


लोक निर्माण विभाग मंत्री ने कहा कि आपदा के दौरान नेशनल हाईवे को काफी नुक्सान पहुंचा है। जिस कारण वाहनों की आवाजाही के लिए जिला की दो सड़कों कंमाद-कटौला व पंडोह-चैलचौक का ज्यादा इस्तेमाल किया गया।

आने वाले समय में इन दोनों सड़कों को प्राथमिकता के आधार पर सुदृढ किया जाएगा। वहीं उन्होंने मंडी शहर में बढ़ती जाम की समस्या को देखते हुए एनएचआई  से किरतपुर-मनाली फोरलेन के तहत निर्मित मंडी टनल से आवाजाही शुरू करने की भी मांग उठाई।

Scroll to Top