ब्राधिवीर में टेंपो ट्रैवलर तथा ट्रक के बीच टक्कर।



13 लोगों को आई मामूली चोटे,
एक ही कंपनी में कार्यरत सभी कर्मचारी जा रहे थे मनाली घूमने ।
किरण राही/मंडी।


शनिवार सुबह आठ बजे के आसपास मंडी के ब्राधिवीर में टूरिस्टों को लेकर मनाली जा रही एक टेंपो ट्रैवलर तथा ट्रक के बीच टक्कर हुई। ट्रक और टेंपो ट्रैवलर के बीच हुई जोरदार टक्कर के बाद घायलों को उपचार के लिए जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया गया । वहीं पुलिस प्रशासन ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा  लिया और दोनों वाहनों को सड़क के बीच से हटाया लेकिन तब तक दोनों और जाम की स्थिति बन गई थी । 2 किलोमीटर पीछे तक यह जाम लग गया,  जिससे लोग भी परेशान हुए और पुलिस प्रशासन को कोसते हुए नजर आए। बता दें कि टेंपो ट्रैवलर में बैठे हुए 16 आदमियों में से ड्राइवर को मिलाकर 13 आदमी घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल मंडी जोनल अस्पताल भेज दिया गया तथा सभी खतरे से बाहर है ।

सभी लोगों को मामूली चोटे आई हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वहीं टेंपो ट्रैवलर के चालक को थोड़ी ज्यादा चोटें आई है जिनका उपचार जोनल अस्पताल में किया जा रहा है। ये लोग पानीपत में एक कंपनी में काम करते हैं तथा मनाली घूमने के लिए जा रहे थे इनमें से  पानीपत, एक गुजरात और एक आंध्र प्रदेश का रहने वाला है तथा बाकी सब तमिलनाडु के हैं ।

वहीं ट्रक चालक दूसरी ओर से मंडी की तरफ आ रहा था। ट्रक का नंबर HP 69 5759 और टेंपो ट्रैवलर का नंबर HP45D 2932 को पुलिस ने कब्जे में लिया है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Scroll to Top