किडनी की गंभीर समस्या से जूझ रहे पीड़ित की सहायता के लिए सेवा सदन ने बढ़ाए हाथ

Photo of author

By newshimachal24.com


जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां ने जरूरतमंद को सहयोग  की अपील की है

मिलाप कौशल/खुंडियां



उपमंडल ज्वालामुखी के तहत समाजसेवी संस्था जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां ने एक जरूरतमंद परिवार के व्यक्ति की सहायता के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं।जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां के सदस्यों ने बताया कि यह व्यक्ति किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। साथ ही कहा कि एक बहुत ही जरूरतमंद परिवार का बेटा इस समय दोनों किडनियों की समस्या से झूझ रहा है, इस का नाम कमलदीप सुपुत्र सरयान सिंह डाकखाना ब तहसील नूरपुर जिला काँगड़ा हिमाचल प्रदेश है।करीब एक साल से इनकी दोनों किडनियां खराब है, और इनका इलाज़ इस समय पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है।

परिवार बिलकुल ही जरूरतमंद है, और घर पर बेटा और इनकी माताजी अकेले ही रहते है। पिता का साया भी बेटे के ऊपर नहीं है। माता लोगों के घर पर बर्तन मांज कर ऐसे तैसे घर का गुज़ारा कर रही थी।पर बेटे की बिमारी ने इन्हें बिलकुल ही तोड़ कर रख दिया है, माता अपने बेटे को किडनी डोनेट कर रही है, वहीं पीजीआई में डाक्टरों ने इस पूरे ऑपरेशन और ट्रीटमेंट का खर्च लगभग 5 से 6 लाख रूपए बताया है, और यह हर जगह बेटे के आपरेशन के लिए पैसे इकठ्ठे कर रहे है। मुख्यमंत्री रिलीफ फंड्स से भी इन्हें पीजीआई के अकाउंट में 2.75 लाख रूपए का अनुदान राशी मिल चुकी है।

परिवार अति जरूरतमंद है और एक माँ ने अपने इकलोते बेटे के जीवन को बचाने के लिए हाथ जोड़कर कुछ ना कुछ सहयोग करने के लिए कहा है।जय पब्बू माता सेवा सदन खुन्डिया सभी से कुछ ना कुछ सहयोग करने की बिनती करता है।जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां ने पीड़ित परिवार की सहायता के लिए उनका खाता नंबर सांझा किया है।


खाता संख्या–40416363567
आई एफ एस सी कोड– SBIN0050125- साथ ही गुगल पे व फोन पे नंबर भी सांझा किया है 8580767677 इस नंबर पर ज्यादा से ज्यादा सहयोग करने की अपील की है।

Leave a Comment