दिल्ली कान्वेंट स्कूल सुरानी में एनुअल डे की रही धूम,खूब नाचे छात्र

Photo of author

By newshimachal24.com


मिलाप कौशल/खुंडियां

उपमंडल ज्वालामुखी के तहत खुंडिया तहसील के अन्तर्गत पड़ते दिल्ली कान्वेंट स्कूल सुरानी में बुधवार को स्कूल का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह बहुत ही धूम धाम के साथ मनाया गया । कार्यक्रम में एसडीएम डॉक्टर संजीव शर्मा मुख्यतिथि व खुंडिया के तहसीलदार राहुल शर्मा विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे। सर्वप्रथम मुख्यतिथि द्वारा माता सरस्वती की तस्वीर के आगे दीप प्रज्ववलित करके कार्यक्रम की शुरुवात की तदोपरान्त कार्यक्रम की भव्य शुरुवात हुई।

कार्यक्रम की खास बात यह रही कि इसमें ज्यादातर राज्यों के कल्चर को प्रोमोट किया गया साथ ही सबसे पहले छोटी कक्षाओं के छात्रों द्वारा  स्वागत गीत,फैंसी ड्रेस, राधा कृष्ण नाच,जूबी डूबी गीत पर नाच की प्रस्तूति दी गयी ,पहली कक्षा के छात्रों द्वारा मैं निकला गड्डी गाने पर नाच की प्रस्तूति दी,दूसरी कक्षा के छात्रों द्वारा हवा हवाई गीत,बम बम भोले व तीसरी चौथी पंचवी कक्षा के छात्रों द्वारा विभिन्न कार्यक्रमो की मनोहक प्रस्तूति दी जिसने वहां उपस्थित जनसमूह का मन मोह लिया।

वहीं स्कूल के प्रबंध निदेशक डॉक्टर प्रवीण राजपूत द्वारा सभी अतिथियों का आने पर स्वागत व अभिनंदन किया । स्कूल के प्रधानाचार्य निशित शर्मा द्वारा विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट पढ़कर सुनाई जिसमें अव्वल रहे छात्रों को ट्रॉफी देकर सम्मानित भी किया गया । वहीं बच्चो ओर वहां उपस्थित जनता को सम्बोधित करते हुए मुख्यतिथि ज्वालामुखी के एसडीएम संजीव शर्मा  द्वारा छात्रों की बेहतरीन प्रस्तूति देने पर अध्यापकों सहित स्कूल प्रबंधन की तारीफ करते हुए भूरि-भूरि प्रशंसा की है। संजीव शर्मा ने कहा कि एनुअल डे हर एक स्कूल छात्र के लिए खास दिन होता है जहां बच्चे सीखने के साथ सिखाते भी है बच्चो के लिए यह सबसे बेहतरीन मंच हैं। इस दौरान दिल्ली कान्वेंट स्कूल सुनहेत के प्रधानाचार्य गुंजन परमार,ज्वालामुखी से सुरेश शर्मा,प्रधान सुरानी बीरबल ,पूर्व प्रधान प्रताप राणा,बीडीसी रीना  इत्यादि गणमान्य उपस्थित रहे।

Leave a Comment