मरोगी नाला के पास जीप खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत

Photo of author

By newshimachal24.com



किरण राही (मंडी)।


मंडी कटौला बजौरा राज्य मार्ग पर टिहरी के समीप मरोगी नाला में एक जीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जीप पंजाब नंबर की बताई जा रही है जिसमें सवार तीन यात्रियों की मौका पर ही मौत होने की सूचना है।


हादसा शुक्रवार सुबह उस वक्त हुआ जब जीप में सवार लोग मनाली  कुल्लू की ओर से मंडी आ रहे थे। कटौला से  6 किलो मीटर की दूर टिहरी के पास यह हादसा हुआ। जीप से लगभग 300मीटर गहरी खाई में जा गिरी।  पधर पुलिस के अधीन कमांद पुलिस की टीम हादसे की सूचना मिलते ही मौका पर पहुंच गई है। जीप में सवार लोगों को गहरी ढांक से बाहर निकलने को रेस्क्यू जारी है। स्थानीय लोग भी पुलिस की मदद में जुटे हुए हैं। हादसे के मृतकों को हादसा स्थल से बाहर निकाला जा रहा है। 

यह भी बताया जा रहा है कि खाई इतनी गहरी थी कि जीप में सवार कोई भी बच नहीं पाया है। जीप पंजाब से खोआ पनीर छोड़ने कुल्लू मनाली गई थी।

मंडी की ओर लौटने पर यह हादसा हुआ। हादसा शुक्रवार सुबह करीब सात बजे हुआ। पुलिस थाना प्रभारी पधर अशोक कुमार ने बताया कि कमांद पुलिस इंचार्ज आलम राम के नेतृत्व में पुलिस टीम को मौका पर रवाना कर दिया है। हादसे के मृतकों को बाहर निकाला जा रहा है। इस हादसे में किसी के बचने को  उम्मीद नहीं है। खाई बहुत गहरी है।

Leave a Comment