अंशुल शर्मा।घुमारवीं।


उपतहसील भराड़ी के तहत एंप्लाइज यूनियन हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत सीमित इकाई भराड़ी की कार्यकारिणी का गठन किया गया। यह क्रम अमन ठाकुर वरिष्ठ उप प्रधान मंडल घुमारवीं की अध्यक्षता में संपन्न हुआ । इस मौके पर मंडल कोषाध्यक्ष जीतराम विशेष रूप से उपस्थित रहे । सर्वसम्मति से राजीव कुमार को प्रधान और विजय डोगरा को वरिष्ठ उपप्रधान चुना गया ।

इसी के साथ उप प्रधान राकेश कुमार , सचिव अंकुश शर्मा , सह सचिव संतोष कुमार , वित्त सचिव विशाल कुमार , सलाहकार विजय कुमार , सदस्य मुकेश कुमार को चुना गया । इस मौके पर अंकित कुमार , कर्मचंद , प्रद्युम्न कुमार , शम्मी खान , मनदीप कुमार , राजेश कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।
मंडल घुमारवीं के वरिष्ठ उप प्रधान अमन ठाकुर ने कहा कि एंप्लाइज यूनियन गैर राजनीतिक यूनियन है । इसमें कोई राजनीति का काम नहीं है । यह यूनियन सिर्फ कर्मचारियों के बारे में मंथन करती है और उनका सहयोग करती है । तलाई इकाई के एंप्लाइज यूनियन में विलय के बाद भराड़ी उप मंडल में नई कार्यकारिणी बनी । जिसके लिए इकाई भराड़ी के सभी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं ‌। उन्होंने इकाई भराड़ी के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी और उन्हें निष्पक्ष काम करने के लिए शपथ भी दिलाई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.